Coronavirus in india // corona virus in hindi

let`s start reading this interesting on coronavirus in india

एक महिला जिसने 12 साल पहले कोरोना वायरस के प्रकोप की भविष्यवाणी की थी

आज कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को घेर लिया है, लेकिन 2008 में, जब प्रमुख अमेरिकी लेखक ने इस बीमारी की भविष्यवाणी की थी, तो कोई भी कल्पना नहीं कर सकता था कि ऐसा होगा, लेकिन इसकी भविष्यवाणी सच साबित हुई। । मेल ऑनलाइन के अनुसार, महिला लेखक का नाम सिल्विया ब्राउन था, जिसका जन्म 19 अक्टूबर, 1936 को मोरक्को के कैनसस सिटी में हुआ था और 20 नवंबर 2013 को उनका निधन हो गया। उन्होंने 2008 में एक पुस्तक में लिखा था कि “2020 तक निमोनिया जैसी महामारी फैल जाएगी जो पूरी दुनिया को प्रभावित करेगी।”

coronavirus in india

सिल्वा ब्रायन की भविष्यवाणी जो शायद अब किसी को याद नहीं थी वह यह थी कि जानी-मानी मॉडल और अभिनेत्री किम कार्दशियन ने किताब की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और एक भविष्यवाणी लिखी थी जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। गया। इस पैराग्राफ में, सिल्विया ब्रौन लिखती हैं, “गंभीर निमोनिया जैसी बीमारी 2020 के आसपास दुनिया में फैल जाएगी। रोग फेफड़ों पर आक्रमण करेगा और कोई भी वर्तमान दवा इसे प्रभावित नहीं करेगी। इस बीमारी से अधिक आश्चर्यजनक बात यह होगी कि यह आक्रमणकारी की तरह ही अचानक गायब हो जाएगी। फिर 10 साल बाद यह फिर से हमला करेगा और फिर पूरी तरह से गायब हो जाएगा।

coronavirus in india

इंटरनेट पर कुछ लोग सिल्विया ब्राउन की भविष्यवाणी की ओर इशारा करते हैं, और कुछ इसे महज एक संयोग कह रहे हैं, लेकिन षड्यंत्र के सिद्धांतकार उनके विचार के पक्ष में कह रहे हैं कि वह कहती हैं कि कोरोना वायरस एक हथियार है। एक इंसान के रूप में स्व-निर्मित और फैला हुआ। इन लोगों का कहना है कि सिल्विया ब्राउन इस परियोजना से आकर्षित हुई होगी और अपनी पुस्तक में इसके बारे में लिखा होगा।

read more stories

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.